सभी खबरें

कांग्रेस नेता रामनिवास रावत ने ट्वीट कर सिंधिया पर कसा तंज- 56 टिकली में श्रीमंत

भोपाल/आयुषी जैन: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले नेता रामनिवास रावत ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ट्वीट कर तंज कसा है । यह ट्वीट उन्होंने बीजेपी के एक पोस्टर का हवाला देते हुए किया है  । 

रावत ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर लिखा, 56 टिकली में श्रीमंत सिंधिया! बड़ा दुख होता है इस तरह अपने प्रिय नेता को सम्मानित होते हुए देखकर ।

इस पोस्टर में सिंधिया को कई नेताओं की फ़ोटो के बाद जगह दी गयी और फ़ोटो का आकार भी छोटा रखा गया । जबकि प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, जे.पी.नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और वी.डी.शर्मा की बड़ी फ़ोटो लगाई गई । सिंधिया को राष्ट्रीय नेता ना मानते हुए उन्हें स्थानीय नेताओं के साथ जगह दी गयी तो कांग्रेस नेता रामनिवास रावत भी तंज कसने से नही चूके । 

सभी को पता है कुछ महीने पहले ही सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था।   कांग्रेस में सिंधिया हमेशा से ही राहुल गांधी के करीबी रहे और उनकी केंद्रीय नेतृत्व पर भी अच्छी पकड़ थी । उन्हें कांग्रेस सरकार में दो बार केंद्रीय मंत्री भी बनाया गया और उनकी छवि राष्ट्रीय नेता की रही है । लेकिन जब से उन्होंने कांग्रेस छोड़ी है तभी से वे कांग्रेस नेताओं ने निशाने पर रहे है । 

हाल ही में कांग्रेस नेता रामनिवास रावत ने कहा था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अनुसूचित जाति विरोधी है और सिंधिया ने उनके मुख्यालय जाकर उनकी नीतियों को अपना लिया । 

रामनिवास रावत के ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी एक यूजर ने लिखा के प्रज्ञा ठाकुर के साथ एक कतार में आ गए महाराज, एक और यूजर में लिखा अभी तो आकार छोटा हुआ है अदृश्य होना बाकी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button