सभी खबरें

"Scindia" का बागी तेवर "Kamalnath Sarkar" को पड़ेगा भारी! कभी भी गिर जाएगी "MP" सरकार?

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अनबन की खबरें हैं। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी सरकार के खिलाफ हमला बोलने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। सिंधिया वचन पत्र को लेकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ हमलावर हैं। 

उधर, सरकार ने जिन वचनों को पूरा होने का दावा किया है उन्हीं वचनों को लेकर कांग्रेस में घमासान मचा हुआ हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार इन वचनों को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

बता दे कि प्रदेशभर में अतिथि शिक्षक नियमित किए जाने की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। हालही में ज्योतिरादित्य सिंधिया इन अतिथि शिक्षकों के समर्थन में उतरे, साथ ही कहा की वचन पत्र में आपकी नियुक्ति की बात थी। अगर आपकी मांगे पूरी नहीं होती है तो फिर हम भी आपके साथ सड़कों पर उतरेंगे।

सिंधिया के इस बयान ने प्रदेश की सियासत को बुरी तरह से गरमा दिया हैं। प्रदेश के कई दिग्गज नेता उनके इस बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। 

कमलनाथ सरकार ने किया है ये बड़ा दावा। 

दरअसल, विधानसभा चुनाव के दौरान सत्ता में आने से पहले कांग्रेस की ओर से करीब 973 वचन किये गए थे। सत्ता में आए कांग्रेस को एक साल बीत चूका हैं। ऐसे में सरकार इस बात का दावा कर रहीं है कि उसने 365 वचन पूरे कर दिए हैं। जबकि 608 वचन अभी अधूरे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button