सभी खबरें

भरी मंच से बोले मंत्री जीतू पटवारी, कलेक्टर साहब, आपके सौ फीसदी पटवारी लेते है रिश्वत, मचा बवाल 

इंदौर – कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी के एक बयान से प्रदेश की सियासत में हलचल तेज़ हो गई हैं। खेल मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राऊ के रंगवासा गांव से एक बेबाक बयान दिया। जिसके बाद बवाल मचा हुआ हैं। 

दरअसल यहां  'आपकी सरकार, आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान मंत्री पटवारी के बोल बिगड़ गए, और उन्होंने खुले मंच से भ्रष्टाचार में लिप्त पटवारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। मंत्री ने कहा, 'कलेक्टर साहब, आपके सौ फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं। इन पर आप लगाम लगाइये। 

मंत्री पटवारी ने कहा अब तक मेरे पास कई शियाकत आ चुकी हैं। इन शिकायत में मुझे बताया गया है कि फॉर्म में गलत नाम को सही करने के लिए पटवारी पैसे मांगते हैं। जीतू पटवारी ने लोगों से कहा, 'रिश्वत लेना और देना दोनों अपराध हैं। कोई मांगे तो आप इसे मना करें और काम करवाएं। यदि आवेदन के बाद भी काम नहीं होता है, तो आप मुझे बताएं। 

मंत्री ने कहा हमारा उद्देश्य महीनेभर के अंदर सभी समस्याओं का निराकरण करने का हैं। 

उन्होंने सभा में कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव से कहा, 'हाथ जोड़ने के बाद अनुरोध करने पर भी ये पटवारी काम करने के लिए नहीं मानते हैं। इसके अलावा मंत्री पटवारी ने साफ़ कर दिया है कि यदि अब कोई भी रिश्वत लेता है तो इस पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों से कहा यदि आपका काम अब नहीं होता है तो आप मुझे बताए और कोई आपसे पैसे लेने देने का बोले तो भी बताए। अब हर एक रिश्वत लेने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button