सभी खबरें

मप्र उपचुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, सिंधिया को दी गई ये बड़ी ज़िम्मेदारी, बीजेपी में हड़कंप

मध्यप्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना हैं। इसमें आगर-मालवा जिले की आगर विधानसभा सीट और मुरैना जिले की जौरा विधानसभा सीट शामिल हैं। दरअसल जौरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक बनवारी लाल शर्मा और आगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल का निधन हुआ हैं। जिस कारण इन सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव कब होंगे इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं। लेकिन भाजपा-कांग्रेस ने इन दोनों सीटों में होने वाले उपचुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बताया जा रहा है कि इन उपचुनाव में कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी देनी की योजना बना रही हैं। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस जौरा विधानसभा सीट की पूरी जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपने की तैयारी बना रही हैं। 

इस सीट को जिताने का पूरा दारोमदार ज्योतिरादित्य सिंधिया का रहेगा। कहा जा रहा है कि कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा इसको लेकर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की राय ली जाएगी। बता दे कि जौरा विधानसभा सीट ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की सीट हैं। इसलिए कांग्रेस, सिंधिया को ये बड़ी ज़िम्मेदारी देने जा रहीं हैं। 

इस से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश की समन्वय कमेटी में शामिल किया गया हैं। यह कमेटी सरकार और संगठन के बीच समन्वय का काम करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button