ग्लोबल गूंजताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पर बाल आयोग ने लिया संज्ञान: कलेक्टर को जांच कर कार्रवाई के लिए लिखा पत्र; जानिए पूरा मामला

रीवा। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव गुरमीत सिंह मंगू के खिलाफ बाल अधिकार आयोग ने संज्ञान लेते हुए कलेक्टर को पत्र लिखकर 7 दिन के भीतर जांच कर कार्रवाई करने को कहा है। कांग्रेस नेता पर छोटे छोटे बच्चों से रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला के खिलाफ नारेबाजी करवाने का आरोप लगा है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भाजपा नेता गौरव तिवारी ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला के खिलाफ छोटे-छोटे बच्चों का उपयोग कर बच्चों से विधायक के खिलाफ नारे लगवाए। इस वीडियो को आयोग ने संज्ञान में लिया और कलेक्टर को पत्र भेजकर कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं आयोग का पत्र जानकारी में आने के बाद राजनीति गरमा गई है। अपने नेता के बचाव में NSUI ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा ही अपने कार्यक्रमों में बच्चो का उपयोग करती है, अगर गुरमीत सिंह पर कार्रवाई होती है तो मुख्यमंत्री पर भी हो, भाजपा द्वेष भावना रखते हुऐ इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button