सभी खबरें

तिहाड़ में मना चिदंबरम का 74वां जन्मदिन, दिया यह सन्देश

मुख्य बातें

 

 

  • आइएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं भारत के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी। चिदंबरम
  • आज है जन्मदिन, 74 वर्ष के हुए चिदंबरम
  • ट्वीट के माध्यम से कहा, “भगवन इस देश का भला करें”

आइएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद भारत के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम आज सोमवार को 74 साल के हो गए। उन्होंने अपना 74वां जन्मदिन तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे मनाया। जन्मदिन के अवसर पर उनके परिवार ने उनकी ओर से ट्वीट करके एक सन्देश दिया। जेल में बंद चिदंबरम ने कहा कि वह भले ही 74 साल के हो गए हैं लेकिन दिल से 74 साल के जवान के बराबर महसूस कर रहे हैं और उनका उत्साह और अधिक बढ़ा है। 

आज सोमवार को देश के पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम 74 वर्ष के हो गए हैं। आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ की सलाखों के पीछे बंद चिदंबरम के जन्मदिन के अवसर पर उनके परिवार के द्वारा उनकी और से ट्वीट किया गया। ट्वीट के माध्यम से चिदंबरम का सन्देश देशवासियों तक पहुंचाया गया। देश की वर्तमान अर्थव्यवस्ता पर चिंतन जाहिर करते हुए उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा,“भगवान इस देश का भला करे”। साथ ही उन्होंने कहा, 'मेरे विचार आज अर्थव्यवस्था के बारे में हैं। बस एक आंकड़ा पूरी कहानी बयां करता है। अगस्त में निर्यात वृद्धि -6।05% थी। किसी भी देश ने 20% से अधिक निर्यात के बिना 8% की जीडीपी वृद्धि हासिल नहीं की है।

जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं और वरिष्ठ नेताओं द्वारा चिदंबरम को ट्वीट करके जन्मदिन की बधाईयाँ दी गई। 

बता दें की आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा चिदंबरम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया था। चिदंबरम 19 सितंबर तक तिहाड़ में ही रहेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button