सभी खबरें

जब CM Kamalnath ने किया Dance, लोग हुए उत्साहित, खूब मचा शोर

मध्यप्रदेश : प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को छतरपुर जिले के बिजावर में आयोजित मोनिया महोत्व में एक जनसभा में पहुंचे थे। इस दौरान सीएम कमलनाथ का एक नया अंदाज़ देखने को मिला, जिसको देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग बड़े उत्साहित हो गए। दरअसल सीएम कमलनाथ मोनिया महोत्सव में बुंदेलखंड संस्कृति से जुड़े मोनिया लोकनृत्य दल के बीच पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नृत्य की पारंपरिक ड्रेस पहनी और नृत्य किया। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बुंदेलखंड के प्रतिनिधि नृत्य दल के लोग काफी उत्साहित हो गए।

बता दे कि पर विधायक आलोक चतुर्वेदी, नीरज दीक्षित,प्रद्युम्न सिंह लोधी, संजीव सिंह कुशवाह, शिवदयाल बागरी,नीलांशु चतुर्वेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कलावती अनुरागी और पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया मौजूद रहें। 

सीएम कमलनाथ ने वहां एक जनसभा को संबोधित भी किया। सीएम कमलनाथ ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिजावर में आया हूं। जहां विकास हमेशा उपेक्षित रहा हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं यहां की स्थिति से अवगत होने आया हूं। सीएम ने आगे कहा कि वे जनवरी माह में फिर से छतरपुर दौरे पर आएंगे और दो माह में सरकार ने बिजावर क्षेत्र के लिए जो विकास कार्य किया होगा उसका हिसाब देंगे।

इसके अलावा सीएम कमलनाथ ने बीजेपी का नाम लिए बिना करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे घोषणाएं नहीं करते, वचन देते हैं और पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए काम किया हैं। बीते 10 महीनों में हमने जनता के लिए काम किया हैं, आगे भी करेंगे। बस हम घोषणाएं नहीं करते, जो भी वचन देते है उसे पूरा करते हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button