सभी खबरें

क्योंकि सत्ता में है हमारी सरकार, इसलिए सुप्रीम कोर्ट को अयोध्या का फैसला हमारे पक्ष में देना पड़ा : बीजेपी सांसद

  • अयोध्या मामले को लेकर ज़ारी है बयानबाज़ी का दौर 
  • अब बीजेपी सांसद ने दिया इस पर बयान 
  • सुप्रीम कोर्ट को हमारे पक्ष में देना पड़ा फैसला क्योंकि सत्ता में है हमारी सरकार 

नई दिल्ली : लंबे समय से चले आ रहे सबसे बड़े विवाद यानी अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने पिछले 9 नवंबर को अपना फैसला सुनाया। इस फैसले के आते ही जहां सबने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया, तो कहीं इस फैसले को लेकर विरोध भी किया गया। हालांकि देश के प्रधानमंत्री समेत कई दिग्गज नेताओं ने इस फैसले से पहले कहा था कि कोई इस फैसले को हार-जीत की नजर से न देखे। 

लेकिन इसी बीच अब बीजेपी के सांसद का इस मामले को लेकर ऐसा बयान सामने आया है, जो उनकी पार्टी के अलावा पीएम मोदी और अमित शाह को भी पसंद नहीं आए। बता दे कि गुजरात के भरीच से आने वाले बीजेपी मनसुख बसावा ने अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट से ऐसा फैसला इसलिए आया क्योंकि केंद्र में अपनी यानी बीजेपी की सरकरा हैं। 

लगातार छठी बार भरूच सांसद चुने गए बसावा ने आगे कहा कि इस मामले को लेकर कितने लोग शहीद हो गए, कितने आंदोलन हुए। ये मुद्दा काफ़ी पुराना था। कितने वर्ष बीत गए. देश आजाद भी न हुआ था उस समय से राम जन्मभूमि का आंदोलन चल रहा था। लेकिन ये मुद्दा अपनी सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार के केंद्र में होने के कारण ही सुप्रीम कोर्ट को अपने पक्ष में फैसला देना पड़ा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button