सभी खबरें

वर्चुअल मीटिंग का तमाशा छोड़े, जल्द अस्पतालों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करें सरकार – BJP विधायक नारायण त्रिपाठी की CM को नसीहत

मध्यप्रदेश/भोपाल – कोरोना से मध्यप्रदेश में बिगड़ते हालात के चलते अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं का धैर्य भी जवाब देने लगा हैं। वे अपनी ही सरकार के मुखिया शिवराज सिंह और अपने मंत्रियों से खुलकर सवाल करने लगे हैं। अब मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। साथ ही सरकार को नसीहत देते हुए सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखा हैं।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा की – वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला है। प्रदेश के अस्पतालों के हाल-बेहाल हैं और लगभग हर जगह स्वास्थ्य व्यवस्थाएं बिगड़ी हुई हैं। मरीजों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा हैं। दवाइयां नहीं हैं, वेटिंलेटर और ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं हैं। इसलिए सरकार को जल्द से जल्द अस्पतालों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करनी चाहिए जिससे कि लोगों को सही इलाज मिल सके।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम से मांग की है कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए पूरे प्रदेश में एक महीने का टोटल लॉकडाउन लगाया जाए और कोरोना टेस्टिंग, जांच और वैक्सीनेशन का काम घर-घर स्वास्थ्य कर्मियों को भेजकर कराया जाए।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपने पत्र में सीएम शिवराज को जनता से उनके रिश्ते को भी याद दिलाया और लिखा कि- सीएम संवेदनशील हैं और प्रदेश की जनता से उनका सीधा रिश्ता हैं। महिलाओं को बहन और बच्चों को भांजे-भांजिया बनाकर सीएम शिवराज ने उनसे सीधा रिश्ता बनाया है और बुजुर्गों को तीर्थयात्रा कराकर पुत्रधर्म निभाया है। इसलिए जल्द से जल्द जनता की सुरक्षा के लिए जरुरी कदम उठाए जाने चाहिए। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button