सभी खबरें

मंत्री पीसी शर्मा के निजी सचिव झाबुआ उपचुनाव के लिए ले जा रहे थे कालाधन, बीजेपी ने की शिकायत 

भोपाल: मध्यप्रदेश के झाबुआ में कुछ ही दिनों में उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी लगातार एक दूसरे पर बड़े हमले कर रही हैं। लेकिन इसी बीच बीजेपी ने कांग्रेस के ख़िलाफ़ निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया हैं। बता दे कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के निजी सचिव डकैती का शिकार हो गए थे। इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा के निजी सचिव आनंद भट्ट के साथ लाखों की लूट का मामला सामने आया था। 

इसी लूट को लेकर अब बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि मंत्री पीसी शर्मा के निजी सचिव आनंद भट्ट झाबुआ उपचुनाव में उपयोग के लिए कालाधन ले जा रहे थे। इतना ही नहीं बीजेपी ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन आयुक्त दिल्ली एवं मुख्य निर्वचन पदाधिकारी भोपाल को की है। 

शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी के लिए रूपये और सामान गुप्त रूप से मंत्री पीसी शर्मा के माध्यम से प्रेषित किए थे और पीसी शर्मा ने इस संबंध में अपने निजी सचिव का उपयोग किया। बीजेपी का आरोप है कि यदि ये यात्रा निजी थी तो सरकारी वाहन का उपयोग क्यों किया गया? वाहन निजी था तो टोल टैक्स पर सारी जानकारी उपलब्ध हो जायेगी।

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने आरोप लगाया है कि मंत्री पीसी शर्मा के निजी सचिव की गाड़ी से इतना पैसा निकलना साफ़ है कि ये राशि कांग्रेस चुनाव में इस्तेमाल करना चाहती थी। इस से साफ़ प्रतीत होता है कि कांग्रेस चुनाव को प्रभावित करना चाहती हैं। बीजेपी ने इसकी शिकायत कर आयोग से इस घटना की जाॅच की मांग की हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button