सभी खबरें

होमोसेक्सुअल भोपाल! अग्निहोत्री जी, यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है : दिग्विजय सिंह 

भोपाल : हालही में  “द कश्मीर फाइल्स” के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भोपालियों को होमोसेक्सुअल कहा है। 

वीडियो वायरल होने के बाद अब इसपर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने करारा तंज कसा है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की – विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। 
मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूँ लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें “संगत का असर तो होता ही है”

वहीं, कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा ने भी उनके इस बयान पर निशाना साधा है। पीसी शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – राजधानी भोपाल की पहचान राजा भोज की सांस्कृतिक विरासत से है, भारत भवन से है, यहाँ की कला और संस्कृति से है। भोपाल के लोगों लिए होमोसेक्सुअलिटी जैंसे शब्दों का प्रयोग करके देश के हृदयस्थल मध्यप्रदेश के साथ अक्षम्य अपराध किया है…विवेक अग्निहोत्री अपने इस बयान पर क्षमा मांगें॥

बता दे कि एक चर्चा के दौरान विवेक अग्निहोत्री कह रहे है कि मैं तो भोपाल में बड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि भोपाली का एक अलग कोनोटेशन है। किसी भोपाली से पूछिए। ये भोपाली हैं, उसका मतलब होता है कि ये होमोसेक्सुअल हैं। नवाबी शौक वाला व्यक्ति है।

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस बयान से प्रदेश में एक नई बहस छिड़ गई है। विधायक, मंत्री और नेताओं के साथ साथ अब आम लोग भी इस पर अपनी अपनी राय दे रहे है। बहरहाल, देखना मजेदार होगा कि दिग्विजय सिंह के इस बयान पर डायरेक्टर की तरफ से अब क्या बयान आता है। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button