सभी खबरें

भोपाल : दुर्गा विसर्जन के दौरान तेज़ रफ्तार कार ने लोगों को कुचला, चालक फरार 

  • उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ के बाद अब राजधानी भोपाल में बड़ा हादसा
  • दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान सिरफिरे ड्राइवर ने तेज रफ्तार कार से लोगों को कुचला
  • कार चालक मौके से फरार
  • भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र का है मामला

भोपाल/खाईद जौहर : उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ के बाद अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी वैसी ही घटना घटी है, जो हालही में वहां घटी है। दरअसल, भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान शनिवार देर रात जब झांकियां भोपाल स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक के सामने से गुजर रही थी, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए चल समारोह में घुस गई।

मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में कुछ लोगों को भी चोट आई है। घटना में 4 लोगों के घायल होने की खबर हैं, इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे हमीदिया में भर्ती किया गया है। वहीं, वो सरफिरा मौका-ए-वारदात से फरार हो गया, जिसकी तलाश में अब भोपाल पुलिस जुट गई है। 

ऐसे हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि एक सिरफिरे ने अपनी तेज रफ्तार कार विसर्जन जुलूस में घुसा दी। भीड़ में भगदड़ मची तो ड्राइवर घबरा गया और जान बचाने के लिए अपनी कार को तेजी से रिवर्स कर भागने लगा। इस दौरान उसने एक युवक को चपेट में ले लिया। उसे कार से कुचलते हुए भाग गया। 

विसर्जन में शामिल लोगों ने किया हंगामा 

वहीं, इस घटना के बाद जब विसर्जन में शामिल लोगों ने जमकर हंगामा किया, जिसे देख पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके अलावा क्षेत्र में तनाव न बढ़े इसको लेकर भारी फोर्स तैनात किया गया। बहरहाल अब स्थिति नियंत्रण में है, पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button