सभी खबरें

नतीजों से पहले सौदेबाज़ी में जुटे कमलनाथ?? सामने आई ये बड़ी बात… हलचल तेज़

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में उपचुनाव केे नतीजे आने से पहले प्रदेश में हलचल तेज़ होती जा रहीं हैं। शुक्रवार को बीजेपी ने मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भोपाल मेंं बसपा-निर्दलीय विधायकों से मुलाकात की। जिसके बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई हैं। कैबिनेट मंत्री के साथ हुई विधायकों की मुलाकात के बाद से ही कांग्रेस लगातार बीजेपी पर सौदेबाज़ी करने का आरोप लगा रहीं हैं।

वहीं, कांग्रेस के इन आरोपों का पलटवार करते हुए सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशान साधा। साथ ही सीएम शिवराज ने बड़ा बयान भी दिया। अब सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर ही खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ बीजेपी के विधायकों को फोन कर रहे हैं और बार बार संपर्क विधायकों से किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ चुनाव रिजल्ट आने से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रहे हैं।

इधर, सीएम शिवराज के इन आरोपों पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया।उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पहले भी सौदेबाजी कर सरकार बनाई थी, विधायकों को खरीदकर लोकतंत्र को कलंकित किया था और अब अभी भी भाजपा कांग्रेस विधायकों से संपर्क कर रही हैं। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी हम पर झूठे आरोप लगा रही हैं।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की सियासत में एक बार फिर खरीद फरोख्त का शोर तेज हो गया हैं। उपचुनावों के परिणामों से पहले एक बार फिर से नंबर गेम शुरु होता दिख रहा हैं। बहरहाल आगे क्या होता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button