सभी खबरें

अब ये भाजपा विधायक हुए Corona Postive, संपर्क में आए नेताओं में बवाल

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) की रफ्तार अब तेज़ी के साथ बढ़ रही हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब तेज़ी के साथ फैल रहा हैं। साथ ही साथ देेश में कोरोना आए दिन नए नए रिकॉर्ड बना रहा हैं।

खास बात तो ये है कि अब कोरोना की चपेट में राजनेता (Politicians) आ रहें हैं। अब तक कई विधायक, मंत्री, नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इतना ही नहीं कई मंत्री, विधायक तो अपनी जान भी गवां चुके हैं। 

इसी कड़ी में अब मंदसौर से भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (BJP MLA Yashpal Singh Sisodia) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं। दरअसल, सिसौदिया ने विधानसभा सत्र में शामिल के लिए कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें वह पाजिटिव आए हैं।

वहीं, भाजपा विधायक ने ट्वीट कर बताया कि जांच के दौरान आज मुझे कोरोना वायरस पॉजिटिव के लक्ष्मण आएं हैं। मैं उपचार को लेकर मंदसौर के रितुवन होटल सेंटर पर भर्ती हो गया हूं। मेरे संपर्क में जो भी आए हैं वे सावधानी पूर्वक होम आइसोलेशन हो जाएं भगवान पशुपतिनाथ की कृपा से मैं शीघ्र स्वस्थ होकर जन सेवा के कार्य में जूडंगा। 

इधर, सिसौदिया के पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप मच गया हैं। 

बता दे कि दो दिन बाद 21 सितंबर से विधानसभा का सत्र (Assembly Session) शुरु होना है, इसके पहले एक के बाद एक विधायकों के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप मच गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button