सभी खबरें

बौद्धिक आतंवादी है अर्णब गोस्वामी – संजय सिंह ,जाने क्योँ ?

रिपब्लिक टीवी प्रतिनिधि के साथ बातचीत के दौरान AAP सांसद संजय सिंह का अर्नब गोस्वामी को 'RSS प्रचारक' कहने का एक वीडियो वायरल हुआ है। 

सिंह द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वायरल वीडियो में, AAP के राज्यसभा सांसद सिंह ने कहा की अर्णब गोस्वामी ,जो की  Rभारत(republic bharat) का मालिक हैं ,अर्णब को बलात्कार के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद के सामने आत्मसमर्पण करने का आरोप लगाते हुए, तीखा हमला किया , वही संजय सिंह कहते हैं ये चिन्मयानंद जो अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में तीन बार भाजपा सांसद और एक जूनियर गृह मंत्री रहे हैं। 

संजय सिंह का Rभारत पर प्रहार –

  • Rभारत के प्रतिनिधि ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान की प्रतिक्रिया के लिए सिंह से संपर्क किया था, जिन्होंने हाल ही में कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में सरकारी अस्पतालों में लंबी कतार का एक कारण 'बहुत से लोग हैं जो अब दिल्ली शहर में इलाज के लिए आ रहे हैं। '
  • संजय सिंह का Rभारत पर प्रहार 
  • संजय सिंह ने रिपब्लिक टीवी के प्रतिनिधि को संबोधित करते हुए कहा, “अर्नब गोस्वामी का बलात्कारियों के साथ क्या समझौता  है? अर्नब गोस्वामी के पास क्या समझ है? जो मैं तुमसे पूछ रहा हूं, उसका उत्तर दो। तुम लोग बलात्कारियों के पैर क्यों चाटते हो? ”

     

अर्णब एक दलाल पत्रकार हैं -संजय सिंह  

  • दिल्ली स्थित अस्पतालों में उपचार प्राप्त करने वाले दिल्ली के लोगों के बारे में केजरीवाल की घोषणा पर रिपब्लिक टीवी प्रतिनिधि अपने सवाल को दोहराता रहा। लेकिन, सिंह ने रिपब्लिक टीवी के प्रतिनिधि के सवाल पर प्रतिबद्ध होने से इंकार कर दिया और गोस्वामी के खिलाफ अपना तीखा बयान जारी किया।
  • AAP राज्यसभा सांसद ने कहा, “मैं यहां एक प्रश्न पूछ रहा हूं। क्या आपने तीन-दिवसीय सांसद और भारत के पूर्व कनिष्ठ गृह मंत्री के खिलाफ बलात्कार के आरोपों पर समाचार चलाया? बलात्कारियों से क्यों डरते हो? अर्नब गोस्वामी क्यों डर गया ? एक लड़की एक बलात्कारी के खिलाफ 14 पृष्ठ की शिकायत दर्ज करती है और आपको शर्म नहीं आती। एक लड़की को न्याय मिलना चाहिए या नहीं। ”
  • वीडियो में, सिंह ने रिपब्लिक टीवी के व्यक्ति से पूछा कि जब उनके कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र में बिहारी कार्यकर्ताओं की पिटाई की थी तो उनके चैनल ने कोई खबर क्यों नहीं ली। उन्होंने अर्णब गोस्वामी पर आरएसएस की विचारधारा के प्रचारक होने का आरोप लगाया। AAP नेता कहते हैं, “संघ प्रचारक अर्नब गोस्वामी कहाँ हैं? भाजपा के नेता अर्नब गोस्वामी कहाँ हैं? ”

सिंह ने रिपब्लिक टीवी पर चैनल को बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह भाजपा का प्रचार मंच था। “आप एक भाजपा चैनल हैं। मुझे भाजपा चैनल पर टिप्पणी क्यों करनी चाहिए? “

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button