सभी खबरें

Shaheen Bagh : क्या शाहीन बाग की महिलाएं कल गृह मंत्री अमित शाह से मिलने जाएंगी ?

Bhopal Desk, Gautam
शाहीन बाग़ में धरने पर बैठी महिलायें कल यानी रविवार को अमित शाह से मिलने जा रही है। सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आ रही है कि शाहीन बाग़ की महिला प्रदर्शनकारी कल दोपहर अमित शाह से मिलने उनके आवास पर जाएंगी बता दें अमित शाह ने इनको बातचीत के लिए आमंत्रण दिया था। बताया जा रहा है कि शाहीन बाग की सभी महिला प्रदर्शनकारी दोपहर 2 बजे अपनी मांगों के साथ गृह मंत्री के आधिकारिक आवास पर मुलाकात करने के लिए जाने वाले हैं। शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की प्राथमिक मांग नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेना बताया जा रहा है।

गृह मंत्रालय ने नहीं की है पुष्टि
इस मुलाक़ात को लेकर गृह मंत्रालय को अभी तक कोई भी अर्ज़ी नहीं मिली है। सूत्रों की माने तो प्रदर्शनकारियों के तरफ से इस तरह की कोई भी अर्ज़ी अभी तक नहीं दी गयी है। ज्ञात हो कि सैकड़ो महिलाएं करीब दो महीने से दिल्ली के शाहीन बाग़ में CAA के खिलाफ आंदोलन कर रही हैं। परन्तु अब तक इनकी सुनने न तो राजधानी के मुखिया पहुंचे हैं नाही देश के। अब जब महिलाओं ने खुद ही एलान कर दिया है ऐसे में देखना यह है कि गृह मंत्री क्या करते हैं। बहरहाल तो मंत्रालय ऐसी किसी भी मीटिंग से इंकार कर रहा है।
गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने एक कार्यक्रम में कहा था कि अगले तीन दिन में सीएए को लेकर कोई भी उनसे आकर मुलाकात कर सकता है। शाह ने कहा था कि जिस किसी को भी सीएए को लेकर आपत्ति है, वह उनसे बात करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button