सभी खबरें

विदिशा : क्या किसी के खिलाफ आवाज उठाने का परिणाम हत्या है ? 

विदिशा : क्या किसी के खिलाफ आवाज उठाने का परिणाम हत्या है ? 
लटेरी /विदिशा / निकिता सिंह : वन माफिया के खिलाफ आवाज उठाने वाली सरपंच के पति को दिनदहाड़े ट्रैक्टर से कुचल दिया गया। यह  खबर विदिशा के पास लटेरी गांव की हैं। विदिशा के पास लटेरी की सरपंच आशादेवी वाल्मीकि के पती संतराम को मुरवास गांव में खुलेआम ट्रैक्टर चला कर हत्या कर दी ।
पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी रिजवान पुत्र फकीर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही गांव के रहवासियों का कहना है कि आरोपी और भी है । वहीं दूसरी और घटना के विरोध में विधायक उमाकांत शर्मा भी मुरवास पहुंच गए और सड़कों पर धरना देकर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।
 
यह घटना गुरुवार दोपहर करीबन 2:00 बजे की बताई जा रही है। वन माफिया के खिलाफ शिकायत करने से क्रोधित हुए आरोपी चार पांच लोगों के साथ बाइक पर सवार होकर संतराम को चारों ओर से घेर कर मारपीट पर उतर आए परिणामस्वरूप जैसे ही संतराम सड़क पर गिरे  वैसेही रिज़वान ने  ट्रैक्टर उन पर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर से कुचलने के कारण वारदात पर ही संतराम की मौत हो गई । पुलिस तुरंत वारदात की जगह पर पहुंची। और शव को पोस्टमार्टम के लिए लटेरी भेज दिया गया। 

सूत्रों के अनुसार विधायक उमाकांत जब थाने के पास सड़क पर धरना देकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे जिसके तुरंत बाद दूसरे पक्ष की पार्टी वहां इकट्ठा हो गई।

आपको बता दें कि विधायक उमाकांत शर्मा ने अनुसार  हत्या करने वाले आरोपी ने वन निगम की जमीन पर पेड़ों को काटने के सैकड़ों बीघा जमीन पर अतिक्रमण किया ।

एसडीएम ने इसकी जांच करने के निर्देश दिए जाँच  तो अभी तक पूरी नहीं हुई लेकिन आरोपी से लड़ते हुए  संतराम ने सबको अलविदा कह दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button