सभी खबरें

गोविंद सिंह बोले, केंद्र में मंत्री बने सिंधिया, केंद्रीय मंत्री का पलटवार, कहा भाजपा में इस तरह की परंपरा नहीं

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – इन दिनों मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) का सियासत अगले ही चरम पर हैं। नेता और मंत्रियों के बयान से प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही हैं। दरअसल, शिवराज कैनिनेट (Shivraj Cabinet) के मंत्री व ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के करीबी गोविंदा सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ये मांग कर रहे है कि उनके नेता सिंधिया को केंद्र में मंत्री बनाया जाए। 

हालही में गोविंदा सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को केंद्र में मंत्री बनाये जाने की मांग उठाई हैं। जिसके बाद से सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई हैं। वहीं, उनकी इस मांग पर मंत्रियों ने पलटवार करना भी शुरू कर दिया हैं।

बता दे कि गोविंदा सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) की इस मांग पर केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल (Prahlad Patel) ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) में इस तरह की परंपरा नहीं हैं।

दरअसल, केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल ग्वालियर (Gwalior) में अल्पप्रवास पर आये थे। जब पत्रकारों ने उनसे इस पर सवाल किया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि मुझे लगता है कि गोविंद सिंह जी ने मांग की है तो हाईकमान (High Command) तक जरूर पहुंचेगी। लेकिन इसके साथ ही प्रहलाद पटेल ने यह भी कह दिया उनके यहां इस प्रकार की परंपरा नहीं हैं।

केंद्रीय मंत्री के इस बयान से साफ हो गया कि सिंधिया के साथ भाजपा (BJP) में आये उनके समर्थक मंत्री अभी भाजपा की परंपरा से परिचित ही नहीं हैं। वे कांग्रेसी (Congressi) मानसिकता से बाहर नहीं आ पाए हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button