सभी खबरें

ये EVM मशीन नहीं है, ये MVM Machines है, "मोदी वोटिंग मशीन" – राहुल गांधी

बिहार – बुधवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi) अररिया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां से उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) और नीतीश सरकार (Nitish Government) पर जमकर हमला बोला। साथ ही बिहार की जनता को विशवास दिलाया कि अगर यहां महागठबंधन की सरकार बनेगी तो वह हर जाति, धर्म, गरीब, मजदूर और हर जिले की सरकार होगी। हम मिलकर इस प्रदेश को बदलने का काम करेंगे।

वहीं, चुनावी सभा से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi)का जमकर घेराव किया। राहुल गांधी ने नोटबंदी (Demonitization), जीएसटी (GST), लॉक डाउन (Lock Down) को लेकर पीएम मोदी पर करारा निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी कर आपको बैंकों (Bank's) की लाइन में खड़ा कर दिया। बड़े बड़े उद्योगपति का कर्ज़ माफ कर दिया। राहुक गांधी ने कहा कि बिना सोचे समझे, बिना कोई मौहलत दिए प्रधनमंत्री ने देश में लॉक डाउन लगा दिया। जिसके कारण जो लोग जहां थे वही रह गए।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी जितनी नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं मैं उतना ही प्यार (Love) फैलाने की कोशिश करता हूं। नफरत को नफरत से नहीं बल्कि प्यार से काटा जा सकता हैं।

इसके अलावा राहुल गांधी ने ईवीएम मशीन (EVM Machines) को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये ईवीएम नहीं एमवीएम मशीन है- “मोदी वोटिंग मशीन” लेकिन, बिहार में इस बार युवा गुस्से में हैं। ऐसे में ईवीएम हो या एमवीएम, इस बार 'गठबंधन' जीत रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button