सभी खबरें

CM Kamalnath की कुर्सी बचाने के लिए ये 8 मंत्री देंगे इस्तीफा? फिर होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कमलनाथ सरकार से नाराज़ चल रहे विधायकों को जल्द ही खुश खबरी मिल सकती हैं। दरअसल, सीएम कमलनाथ जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है की सीएम कमलनाथ उन विधायकों को मंत्री पद दे सकते है जो सरकार से नाराज़ चल रहे हैं। 

बता दे कि कमलनाथ कैबिनेट की इस सर्जरी में 8 नए मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक सीएम कमलनाथ ने जूनियर मंत्रियों से चर्चा कर के उन्हें इसके संकेत दे दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक डैमेज कंट्रोल के लिए कुल 35 विधायकों-नेताओं को एडजस्ट किया जा सकता हैं। 

इन मंत्रियो को देना पड़ सकता है इस्तीफा 

खबरों की मानें तो नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह, ऊजा मंत्री प्रियव्रत सिंह, ग्रामोद्योग मंत्री हर्ष यादव, वित्त मंत्री तरूण भनोत, सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया, नर्मदा घाटी विकास मंत्री हनी बघेल, पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे के नाम अब तक सामने आए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह गुट के मंत्रियों को चुना गया है ताकि पार्टी के भीतर की नाराजगी को दूर किया जा सके।

इनको मिल सकता है मंत्रिमंडल में मौका

जानकारी के मुताबिक कमलनाथ सरकार से नाराज़ चल रहे विधायक, बिसाहू लाल सिंह, केपी सिंह, हरदीप सिंह डंग, और एदल सिंह कंसाना को मंत्रिमंडल में मौका मिल सकता हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button