ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

हमारी संस्कृति में बुजुर्गों से दो दो हाथ करने की परंपरा नहीं, खड़ा रहेगा कमलनाथ का हेलीकॉप्टर : नरोत्तम मिश्रा

भोपाल : नगरीय निकाय के दूसरे व अंतिम चरण की काउंटिंग शुरू हो चुकी है। दूसरे चरण में 5 नगर निगमों (रतलाम, देवास, मुरैना, कटनी और रीवा) में महापौर पद के कुल 44 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा। कांग्रेस उम्मीद कर रही है कि इन पांच नगर निगमों में भी उसका खाता खुलेगा, जबकि भाजपा 5-0 की उम्मीद कर रही है।

वहीं, दोनों पार्टियों ने मतगणना को लेकर अपनी तैयारी कर ली है। दिग्गज नेताओं को काउंटिंग स्थल पर लगाया गया है। पूर्व की तरह कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ का हेलिकॉप्टर फिर तैयार है। जरूरत पड़ने पर वे संबंधित नगर निगम में पहुंचेंगे। जबकि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बुधवार को भोपाल में ही रहेंगे और निवास से पूरी नजर रखेंगे।

इसी बीच प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने एक बार फिर कमलनाथ को आड़े हाथों लिया है। कमलनाथ के हेलीकॉप्टर तैयार रखने पर गृहमंत्री ने कहा की पिछली बार भी हेलीकॉप्टर खड़ा रहा था। इस बार भी खड़ा रहेगा। कही गड़बड़ी है ही नहीं, जहां हारेंगे वह गड़बड़ी की बात करेंगे। जहां जीत जाएंगे वह कहेंगे कि हमने बीजेपी को हरा दिया।

वहीं, उन्होंने दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा की – जहां तक सवाल दो दो हाथ का है हमारी संस्कृति में बुजुर्गों से दो दो हाथ करने की परंपरा नही है। दो दो हाथ क्यो करना? आप दो दो हाथ करके सजा प्राप्त कर चुके हैं। न्यायालय ने सजा दी हैं। राजगढ़ में तीन सीट पर सिमटे है। वह राजगढ़ जहां से वह खुद और उनके भाई लंबे समय तक सांसद रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button