सभी खबरें

"पूरा सिस्टम हो चुका है फेल", केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे ने कहा, शमशान घाट जाकर देखें नेता, हो रही कितनी मौतें

मध्यप्रदेश/भोपाल – कोरोना से मध्यप्रदेश में बिगड़ते हालात के चलते अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं का धैर्य भी जवाब देने लगा हैं। वे अपनी ही सरकार के मुखिया शिवराज सिंह और अपने मंत्रियों से खुलकर सवाल करने लगे हैं। 

अब केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। मोनू पटेल बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र है, जो इस समय विधायक कोरोना पॉजिटिव हैं। 

मोनू पटेल ने फेसबुक पर पोस्ट कर अपना दुख जताया हैं। मोनू ने लिखा कि मरीजों को रेमडेसिवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है जिसकी कमी से मौते हो रही हैं। सिर्फ चारों जगह रोने की चीख-पुकार सुनाई दे रही हैं। मोनू ने बताया कि नरसिंहपुर जिले के हालात भयावह होते जा रहे हैं। वहीं प्रशासन मौत के आंकड़ों को लेकर झूठ बोल रहा हैं। ऐसे हालात में कोविड के प्रभारी मंत्री क्या कर रहे हैं।

मोनू पटेल ने सरकार को आड़े हाथों लिए कहा कि ‘पूरा सिस्टम फेल हो चुका है।‘ यदि हकीकत जानना है तो शमशान घाट जाकर देखें नेता कि कितने लोगों की मौत हो रही हैं।। 

बता दे कि हालही में भाजपा विधायक सुरेन्द्र पटवा ने प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़े किए हैं। सुरेन्द्र पटवा ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी को इस 

विषय में पत्र भी लिखा। जबकि उससे पहले पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा भी प्रदेश की ख़राब स्वास्थ्य व्यस्थाओं को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button