सभी खबरें

विधायक को चालान नहीं भरना पड़ा भारी , पहले दिखाई दबंगई फिर गिरफ्तारी के डर से हुए ‘फरार’

उत्तर प्रदेश : देश में एक सितम्बर से नया मोटर एक्ट लागू होने के बाद हर जगह नए – नए खबर सामने आने लगे हैं। जिसमे जनता से लेकर नेताओ तक सब परेशान हो रहे हैं। अब उत्तरप्रदेश के विधायक का चालान कटा तो भरने से पहले ला पता हो गए हैं। देश में नया चालान लागू होने के बाद से जनता को छोड़ नेता ज्यादा परेशान हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के विधायक की परेशानी तब शुरू हो गई , जब वह कैराना के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) अमित पाल शर्मा के साथ ट्रैफिक उल्लंघन को लेकर भिड़ पड़े थे। मिली जानकारी के अनुसार विधायक का वीडियो वॉयरल हो गया और उन पर केस दर्ज हो गया।  विधायक होने पर तो पावर सामने आएगा ही लेकिन उनको क्या पता की ला पता भी होना पड़ सकता हैं ? 
     

दरसअल यह मामला चालान काटने का हैं। उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने कागजात के बिना एक एसयूवी चला रहे थे। जहां ड्यूटी पर तैनात कैराना के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) अमित पाल शर्मा के साथ ट्रैफिक उल्लंघन को लेकर भिड़ पड़े थे। इसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल होने लगा, बाद में उत्तर प्रदेश पुलिस ने ड्यूटी कर रहे सरकारी अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने पर विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बता दे कि इसके बाद पुलिस ने विधायक के खिलाफ 12 आपराधिक मामले दर्ज किए। इनमे से 4 नए है , बाकी पुराने मामले थे। इन मामलों की जांच करने के बाद विधायक के घर पर छापेमारी की गई और तलाशी ली गई है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई। कथित तौर पर गितफ़्तारी के डर से भाग गए हैं। उन्हें 'फरार' घोषित कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार विधायक पर अनेक केस पहले से चल रहा हैं। अब विधायक  गिरफ़्तारी के डर से ला पता हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button