सभी खबरें

राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कांग्रेस को कमलनाथ से अच्छा व्यक्ति नहीं मिलेगा : सुरेंद्र सिंह शेरा

इंदौर। आयुषी जैन।मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के करीबी बुरहानपुर विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने इंदौर में बड़ा बयान देते हुए कहा है कांग्रेस को कमलनाथ से अच्छा व्यक्ति नहीं मिलेगा.. शेरा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अरुण यादव के मामले में बड़ा बयान दिया है शेरा ने कहा कांग्रेस को कमलनाथ से अच्छा व्यक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नहीं मिलेगा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के गुटके तीन से चार और एमएलए भी भाजपा में शामिल होने वाले हैं आखिर में खुद अरुण यादव भाजपा में शामिल हो जाएंगे और आने वाले समय में यह बात सबके सामने आएगी..

सुरेंद्र सिंह शेरा ने बयान देते हुए कहा है कमलनाथ को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए. उनमें नेतृत्व क्षमता है और वह इस लायक हैं उनसे अच्छा व्यक्तित्व कांग्रेश को संभालने के लिए नहीं मिलेगा कमलनाथ की सबको लेकर चलने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी.. जब गांधी परिवार अध्यक्ष बनने में रुचि नहीं दिखा रहा है तो फिर मुझे लगता है कि कमलनाथ से अच्छा अध्यक्ष बनने के लिए कोई और व्यक्ति नहीं है.

वही शेरा ने कहा मैं निर्दलीय विधायक हूं हां सरकार में जरूर था कमलनाथ के साथ लेकिन मेरा कोई ऐसा सीधा संबंध नहीं रहा है अभी शिवराज सरकार में उनका साथ दे रहा हूं मादा अंता विधानसभा को लेकर शेरा ने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी अच्छा उम्मीदवार नहीं उतारेगी तो आने वाले समय में जनता ने चाहा तो हमारे परिवार क कोई सदस्य वहां से चुनाव लड़ सकता है, बुरहानपुर में जनता ने मुझे चुनाव लड़ गया था, उसी प्रकार से माधाता लगातार चुनाव लड़ने के लिए मेरे पास फोन आ रहे हैं, खंडवा लोकसभा से मेरे परिवार के दो बार सांसद रहे।

माधाता से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि सबकुछ जनता पर निर्भर है मैं इस संबंध में सीएम शिवराज सिंह से भी मिलने वाला हूं सब की सलाह से अगला कदम उठाऊंगा भाजपा से टिकट मांगने पर कहा कि अभी तो चुनाव में बहुत समय है लेकिन जनता की बहुत इच्छा है कि वहां से हमारा परिवार चुनाव लड़े।

 भाजपा में शामिल होने को लेकर शेरा ने कहा-मैं किसी पार्टी में जाऊंगा तो मेरी विधायकी चली जाएगी,  दल बदल कानून लग जाएगा, मैं अभी सिर्फ सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button