सभी खबरें

दोहरे हत्याकांड जवाब में टीआई के स्पष्टीकरण के बाद एसपी ने दी सजा

मध्यप्रदेश /जबलपुर(Jabalpur) – : तिलवारा थानांतर्गत घुंसौर में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में टीआई(TI) ने लापरवाही की थी। पहली शिकायत को गम्भीरता से नही लिया और एफआईआर(FIR) दर्ज कर मामले को हल्के में लेना टीआई की लापरवाही मानी गई है। शोकॉज नोटिस के जवाब में टीआई के स्पष्टी करण से एसपी(SP) संतुष्ट नहीं है।                           

SP तरफ से टीआई को निंदा की सजा दी गई है, जो उनके सर्विस रिकॉर्ड में दर्ज होगा। मामले में डे-ड्यूटी ऑफिसर एएसआई(ASI) उत्तम सिंह यादव सहित आरक्षक बेनी प्रसाद दुबे, आरक्षक वीरेंद्र सिंह चौहान व दिलीप पाठक से भी जवाब मांगा गया था।

डीजीपी(DJP) की जानकारी लेने के बाद हुई थी कार्रवाई-

घुंसौर दोहरे हत्याकांड में डीजीपी के संज्ञान में लेने के बाद से ही अधिकारियों ने मामले को गम्भीरता से लिया था। खुद एसपी ने भी मामले में टीआई की कार्यशैली पर नाराजगी दिखाई थी। आईजी भगवत सिंह चौहान के निर्देश पर एसपी ने टीआई को शो-कॉज नोटिस दिया गया था।

ये  था पूरा  मामला-

10 मई को राजकुमार, दीपक, जगदीश, रामदास, महेश, मंगल, हिरानी, सचिन, बिग्गी, सोनू मल्लाह व रामजी यादव के द्वारा खेमराज यादव 55वर्ष की हत्या कर दी गई थी। वहीं छुट्टन यादव, गुड्डा यादव, मुन्ना उर्फ खेमराज यादव, ओमकार यादव, आकाश यादव, राकेश यादव, कमलेश यादव व अन्य आरोपियों ने रामजी यादव 45वर्ष की हत्या कर दी गई थी। मामले में दो आरोपी राजकुमार मल्लाह व रामदास मल्लाह अब भी फरार हैं। इस विवाद से पहले बकरी व शराब को लेकर शाम को भी विवाद हुआ था। तब रामजी यादव सहित अन्य 5 :15 मिनिट में थाने शिकायत लेकर पहुंचे थे। एएसआई उत्तम सिंह यादव ने एफआईआर  दर्ज कर वह से जाने को कह दिया। थाने से लौटने के बाद गांव में फिर विवाद हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button