सभी खबरें

सिहोरा अस्पताल सहित चार पीएचसी को मिली कोविड-19 से बचाव की सामग्री 

सिहोरा अस्पताल सहित चार पीएचसी को मिली कोविड-19 से बचाव की सामग्री 
 विधायक नंदनी मरावी ने विधायक निधि से उपलब्ध कराया सामान, कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों की बेहतर तरीके से हो पाएगा इलाज, डॉक्टरों ने सामग्री की रखी थी मांग
सिहोरा
 वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को लेकर सिहोरा तहसील के सिहोरा सिविल अस्पताल सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती मरीजों के बेहतर इलाज और भर्ती मरीजों की देखभाल के लिए मंगलवार को सिहोरा विधायक नंदनी मरावी ने कोरोना वायरस से बचाव की सामग्री उपलब्ध कराई।


    सिहोरा सिविल अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में विधायक नंदनी मरावी ने अस्पताल को फ्लोर क्लीनिंग मशीन, फेस शील्ड, सैनिटाइजर सहित पीपीई किट अस्पताल प्रभारी डॉक्टर आरपी त्रिपाठी को प्रदान की। अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजा मोर, शिशिर पांडे मंडल अध्यक्ष माधव मिश्रा अनुपम सराफ, अनंत नोगरहिया, वीरेंद्र पटैल ,अखिल गुप्ता के साथ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर दीपक गायकवाड  उपस्थित थे।

विधायक ने बताया कि उन्होंने सिहोरा सिविल अस्पताल सहित पीएचसी मझगवां, गोसलपुर, बघराजी और कुंडम का दौरा किया था। दौरों के दौरान चिकित्सकों ने यह मांग रखी थी कि कोविड-19 सिर्फ डॉक्टरों और स्टाफ की सुरक्षा की सामग्री सहित दूसरी चीजों की कमी है इसी को देखते हुए उस कमी को दूर करने इन सभी अस्पतालों में कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती मरीजों कि बेहतर रखरखाव और बचाव के लिए सामग्री दी गई है।
गोसलपुर,-मझगवां कोविड-19 सेंटर में लगेंगे ऐसी : गोसलपुर,-मझगवां कोविड-19 सेंटर को दो ऐसी मिले हैं। इसके अलावा फेस 50-50 फेस शील्ड, 25-25 पीपीई किट, 400 हैंड ग्लव्स, दो ऑक्सीजन सिलेंडर, 400 लीटर सैनिटाइजर, 80 एन 95 मास्क 4 इंफ्रारेड थर्मोमीटर, 2000 मास्क दोनों पीएचसी सेंटर को विधायक निधि से प्रदान की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button