सभी खबरें

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, देश को एक अच्छी "फिल्म सिटी" की जरूरत, उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, देश को एक अच्छी “फिल्म सिटी” की जरूरत,  उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार 

 लखनऊ/गरिमा श्रीवास्तव:-  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बड़ा ऐलान किया है. सीएम योगी ने कहा कि हम एक बेहद उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे. सीएम योगी ने कहा कि देश को एक बेहतरीन फिल्म सिटी की जरूरत है और उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है. 

फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा. यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी. साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा.

 कंगना ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद:-

 सीएम आदित्यनाथ के एक बड़े ऐलान के बाद कंगना रनौत ने उसे ट्वीट कर धन्यवाद दिया है. कंगना ने कहा कि लोगों का मानना है कि भारत में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है. जो कि गलत है. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने खुद को बेहद अच्छा साबित करते हुए टॉप पोजिशन पर शुमार किया है और अब यहां कि फिल्मे कई भाषाओं में रिलीज होती हैं. यहां तक की कई हिंदी फिल्में रामोजी हैदराबाद में शूट की जाती हैं.”

 योगी आदित्यनाथ के ऐलान की सराहना करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि ” उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की ओर से किए इस ऐलान की मैं सराहना करती हूं. हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई रिफॉर्म्स की जरूरत है. सबसे पहले को हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाए. हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सके. एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1307188663969656832?s=19

 उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा इस बात की जानकारी दी गई कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण और यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में से किसी एक प्राधिकरण में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए भूमि की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

 उत्तर प्रदेश सरकार के बड़े ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश में रोजगार का सृजन काफी बेहतर हो सकता है. अब देखना यह होगा कि फिल्म सिटी का निर्माण कार्य कब से शुरू किया जा रहा है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button