सभी खबरें

बड़ा चेहरा थे सिंधिया, उनके जानें से पार्टी को हुआ बेहद नुकसान – कांग्रेस नेता

मध्यप्रदेश/इंदौर – हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री और हॉकी में ओलंपिक पदक विजेता असलम शेर खान एक बार फिर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सुर्खियां बटोरने का कारण उनका एक बयान है जो उन्होंने हालही में इंदौर में दिया। 

इंदौर में न सिर्फ असलम शेर खान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व पर सवाल खड़े किए बल्कि मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन का दोषी उन्होंने कांग्रेस की नीतियों को बताया। 

इंदौर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यदि राहुल गांधी को 2 साल का मौका मिले तो वो कांग्रेस को दोबारा उठा सकते हैं। हालांकि, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बनना चाह रहे हैं तो नेहरू गांधी परिवार का सवाल ही नहीं उठता और कोई बाहरी व्यक्ति को अध्यक्ष बनना चाहिए। जब राहुल गांधी ही कह चुके तो फिर किस बात की देरी हो रही है जल्द ही इस मसले का हल होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जल्द ही कोई नया अध्यक्ष बनाना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव नहीं होने से समूचे भारत मे कांग्रेस को नुकसान हुआ है और संगठन इतना कमजोर हुआ हैं।

इधर, मध्यप्रदेश की राजनीति को लेकर असलम शेर खान ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के जानें से कांग्रेस को बहुत बड़ा नुकसान हुआ हैं। 

मध्यप्रदेश में सरकार गिरी है तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने से और नई सरकार बनी सिंधिया के समर्थन से। 

उन्होंने कहा कि यदि सिंधिया को ये लोग कांग्रेस में सम्मान देते तो आज प्रदेश में सरकार नहीं गिरती। कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण बात हुई है मध्यप्रदेश की कांग्रेस के लिए जो एक चेहरा था और एक बड़ा फ्यूचर था खास तौर से मेजोरिटी कम्युनिटी के अंदर, ज्योतिरादित्य को युवा काफी पसंद करते हैं। उनके जाने से पार्टी को काफी नुकसान हुआ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button