सभी खबरें

आतंकवादी कहे जानें पर भड़की साध्वी, कहा सभी देशद्रोही है, सबने महिला सांसद को गाली दी है जो …….. 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – बुधवार को माखनलाल राष्ट्रीय चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय में धरने पर बैठी दो छात्राओं के समर्थन में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर वहां पहुंची। इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने उनका भारी विरोध किया। इसके साथ ही उनके खिलाफ “आतंकवादी गो बैक आतंकवादी गो बैक” और “गोडसे के दलालों को जूते मारो सालों को” जैसे नारे लगाए गए। 

यूनिवर्सिटी के सामने डेढ़ घंटे तक प्रज्ञा ठाकुर और NSUI के कार्यकर्ता आमने-सामने खड़े रहे, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अमला मूक दर्शक बनकर सब कुछ देखता रहा। जब विवाद बढ़ने लगा, तो प्रज्ञा ठाकुर राज्यपाल से मिलकर मामले की शिकायत करने की बात कहकर वहां से रवाना हो गईं। 

बता दे कि खुद को आतंकवादी कहे जाने पर प्रज्ञा ठाकुर बौखला गई। उन्होंने कहा है कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में कांग्रेस के स्टूडेंट विंग भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (National Students Union of India) के कार्यकर्ताओं ने उन्हें आतंकवादी कहा, ये शब्द अवैध और अभद्र हैं। उन्होंने एक महिला सांसद को गाली दी जो एक संवैधानिक पद पर है, वे सभी देशद्रोही हैं। मैं निश्चित रूप से कार्रवाई करूंगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button