सभी खबरें

रोनाल्डो की मैनचेस्टर युनाइटेड में वापसी

दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब जुवेंतस से मैनचेस्टर युनाइटेड में ट्रांसफर हो गए हैं। पांच बार के बैलॉन डी ऑर विजेता रोनाल्डो ने अपने करियर में 30 मेजर ट्रॉफी जीती हैं,जिसमें यूएएफए चैंपियंस लीग टाइटल्स,चार फीफा क्लब वर्ल्ड कप,सात (इंग्लैंड,स्पेन और इटली) के लीग टाइटल्स,पुर्तगाल के लिए यूरोपियन चैंपियनशिप जीती है।

मौजूदा दौर के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी हो रही है जी हां यूवेंटेस के लिए खेलने वाला ये खिलाड़ी जल्द ही मैनचेस्टर यूनाइटेड की जर्सी में आपको नजर आएगा खुद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एक आधिकारिक बयान में इस बात की पुष्टि कर दी है। की रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड में ही खेलते थे और इसके बाद वो रियाल मैड्रिड से जुड़े.स्पेनिश लीग के बाद रोनाल्डो ने इटैलियन फुटबॉल क्लब यूवेंटेस के साथ करार किया लेकिन अब एक बार फिर रोनाल्डो इंग्लिश प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

साल 2009 में वे रियाल मेड्रिड गए जहां उन्होंने 2018 तक खेला। उन्होंने इस क्लब के लिए कुल 438 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 450 गोल किए थे। फिर वे जुवेंतस का हिस्सा बने और  वहां उन्होंने 134 मैचों में 101 गोल किए थे आपको बता दें कि रोनाल्डो साल 2003 से साल 2009 तक मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेल चुके हैं। अपने पहले स्पेल में उन्होंने इस क्लब के लिए 292 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 118 गोल किए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button