सभी खबरें

Realme 6 Series : सलमान खान बने कंपनी के नए ब्रांड एंबेसडर, ब्लाइंड ऑर्डर सेल आज से शुरू

 

  • Realme 6 और Realme 6 Pro को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा
  • सलमान खान कंपनी के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे
  • ब्लाइंड प्री-ऑर्डर सेल  की शुरुआत आज यानी 26 फरवरी से की जा रही है और ये 4 मार्च तक जारी रहेगी

नई दिल्ली : Realme 6 और Realme 6 Pro को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसकी पुष्टि बुधवार को कर दी है. रियलमी ने ट्वीट कर कंफर्म किया है कि Realme 6 सीरीज को 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी साझा की है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कंपनी के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे. कंपनी ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान अपकमिंग स्मार्टफोन के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं. यहां साफ तौर पर देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरों के लिए पिल-शेप डुअल पंच-होल कटआउट दिया गया है.

Image result for salman khan brand ambassador of realme

चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी Realme 6 सीरीज के लिए ब्लाइंड ऑर्डर सेल की भी घोषणा की है, जिसका आयोजन आज यानी 26 फरवरी से लेकर 4 मार्च तक किया जाएगा.
कंपनी केवल Realme 6 सीरीज को लॉन्च नहीं करेगी, बल्कि इस इवेंट में Realme Band को भी लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट की शुरुआत 12:30 PM IST से होगी और संभवत: इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी.

रियलमी ने 6 सीरीज की लॉन्चिंग से पहले अपकमिंग स्मार्टफोन्स के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी साझा की है. ऑफिशियल वेबसाइट में जारी पोस्टर्स के मुताबिक 6 सीरीज में 90Hz FHD+ डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले कैमरा और 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा.

रियलमी इंडिया वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी 6 सीरीज के लिए ब्लाइंड प्री-ऑर्डर सेल  की शुरुआत आज यानी 26 फरवरी से की जा रही है और ये 4 मार्च तक जारी रहेगी. ग्राहक 1,000 रुपये का डिपॉजिट अमाउंट देकर Realme 6 या Realme 6 Pro को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. Realme 6 को बुक करने वाले ग्राहकों को Realme Buds 2 गिफ्त के तौर पर मिलेगा, वहीं, Realme 6 Pro को बुक करने वाले ग्राहकों को Realme Buds Wireless के लिए 1,000 रुपये का वाउचर दिया जाएगा. इसे 16 मार्च को ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा.

रियलमी की वेबसाइट पर कंपनी Realme 6 और Realme 6 Pro के जो स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए हैं, उसके मुताबिक रेगुलर Realme 6 में सिंगल पंच-होल कटआउट मिलेगा. वहीं, Pro मॉडल में डुअल-सेल्फी कैमरे मौजूद होंगे. Realme 6 सीरीज के रियर में 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें प्राइमरी कैमरे के अलावा 20x जूम सपोर्ट के साथ टेलीफोटो लेंस, एक वाइड-एंगल लेंस और अल्ट्रा-मैक्रो भी मौजूद होगा.
इस सीरीज के स्मार्टफोन में 90Hz FHD+ डिस्प्ले भी होगा. ऐसे में ये 90Hz रिफ्रेश रेट वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन बन जाएगा.

Image result for salman khan brand ambassador of realme

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button