सभी खबरें

विवादों में आश्रम: “आश्रम” पर वेब सिरीज़ बनाने वाले क्या कभी “मदरसों” पर वेब सिरीज़ बनाने की औक़ात रखते है? 

विवादों में आश्रम: “आश्रम” पर वेब सिरीज़ बनाने वाले क्या कभी “मदरसों” पर वेब सिरीज़ बनाने की औक़ात रखते है? 

 

भोपाल:- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में “आश्रम” को लेकर विवाद बना हुआ है. रविवार को शूटिंग के दौरान बजरंग दल ने फिल्म के कर्मचारियों के साथ मारपीट की.

इसी बीच अब अपने विवादित बयान से चर्चा में आने वाले विधायक रामेश्वर शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि “आश्रम” पर वेब सिरीज़ बनाने वाले क्या कभी “मदरसों” पर वेब सिरीज़ बनाने की औक़ात रखते है ? 

ईद पर जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले कट्टमुल्ले क्या थे, राजा साहब ? शांति दूत ? उस दिन आपकी ट्विटर की चिड़िया क्यों नही चहकी?

https://twitter.com/rameshwar4111/status/1452492104014319618?t=LMWN5qSBZCSW6ka3GfKYlw&s=19

भोपाल में आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया. बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़कर पीटा। वहीं, वैनिटी वैन समेत पांच वाहनों में तोड़फोड़ की है। इस हमले में चार, पांच कर्मचारियों को चोट लगी है.

इस पूरे मामले पर विवेक तन्खा ने सरकार से तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि फ़िल्म क्रू एवं प्रकाश झा के साथ जो निंदनीय घटना भोपाल में हुई उसने मप्र को शर्म सार कर दिया। हिंसक विरोध का तरीक़ा प्रजातंत्र और सभ्य समाज को मंज़ूर नहीं। घटना की निंदा और दोषियों पर सख़्त कार्यवाही प्रदेश की प्रतिष्ठा और भविष्य के लिए अनिवार्य।

इसके निर्माता एवं निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) पर हिंदुओं को गलत तरीके से चित्रित करने का आरोप लगाते हुए स्याही फेंकी.

बजरंग दल ने आगे इस वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देने की धमकी भी दी है. भोपाल के उप पुलिस महानिरीक्षक (डीआईजी) इरशाद वली ने पत्रकारों को बताया कि घटना में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, ‘‘तीन-चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और हम इस हंगामा में शामिल लोगों की पहचान करेंगे. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल में प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग चल रही थी, उसी दौरान इसके नाम को लेकर बजरंग दल ने रविवार शाम वहां जाकर आपत्ति की और प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि बजरंग दल का कहना है कि इस वेब सीरीज का नाम हिन्दू धर्म के लिए ठीक नहीं है, क्योंकि इसमें वे अश्लील दृश्यों का फिल्मांकन कर रहे हैं.पुलिस के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने प्रकाश झा पर स्याही फेकें.

बजरंग दल के प्रदेश संयोजक सुशील सुढेले ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘ हमारे संगठन के कार्यकर्ता भोपाल में वेब-सीरीज आश्रम की शूटिंग नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा, ‘‘वेव-सीरीज आश्रम-3 नाम को लेकर हमको आपत्ति है, क्योंकि झा जिस तरीके से इसमें अश्लील दृश्यों का फिल्मांकन कर रहे हैं, इस प्रकार की आश्रम में व्यवस्थाए नहीं होती हैं.

उन्होंने कहा कि बॉबी देओल को अपने बड़े भाई सनी देओल से सीख लेनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button