सभी खबरें

Bhopal :- कमलनाथ सरकार अपनी कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी ? :- शिवराज सिंह चौहान

  • शिवराज ने साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना
  • कहा कमलनाथ अपनी कुंभकर्णी निद्रा से नहीं जाग रहे हैं

भोपाल /गरिमा श्रीवास्तव : शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार(Kamalnath) पर शब्दीय बाण चलाए हैं। विद्युत वितरण कंपनियों ने वित्तीय वर्ष 2020 -21 के लिए घरेलू बिजली की दरें 5. 28 फीसदी बढ़ाने का प्रस्ताव नियामक आयोग को दे दिया है। आयोग ने कंपनियों के इस प्रस्ताव को अधिकृत वेबसाइट पर ज़ारी कर दिया है।

कंपनियों का कहना है कि घरेलू बिजली के कम दर से उन्हें दो हज़ार करोड़ का नुकसान हो रहा है।अब देखना है कि क्या आयोग कंपनियों की मांग स्वीकार कायरता है या नहीं। अगर आयोग ने स्वीकार कर लिया तो सबसे ज्यादा महंगाई की मार घरेलू उपभोक्ताओं और किसानों को पड़ेंगी।
इस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। शिवराज ने कहा कि “यह सरकार की गलत नीतियों और खराब फैसलों का परिणाम है। कांग्रेस सरकार ने क्षणिक लाभ के लिए कदम उठाने के बजाए दूरगामी परिणामों के बारे में ज़रा भी सोचा होता तो बिजली कंपनियों को बर्बादी के ऐसे दिन न देखने पड़ते।
आखिर यह सरकार अपनी कुंभकर्णी निंद्रा से कब जागेगी ?

यह सरकार की गलत नीतियों और खराब फैसलों का परिणाम है। कोंग्रेस सरकार ने क्षणिक लाभ के लिए कदम उठाने की बजाय दूरगामी परिणामों के बारे में ज़रा भी सोचा होता, तो बिजली कंपनियों को बर्बादी के ऐसे दिन न देखने पड़ते! आखिर यह सरकार अपनी कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी? #MP_मांगे_जवाब pic.twitter.com/xA3rluN6LJ

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) February 23, 2020

“>http://

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button