सभी खबरें

चुनावी ड्रामा जारी: हाथ जोड़ झुकीं प्रतिमा बागरी, उमा भारती ने कहा उतना ही झुको जितना चुनाव जीतने के बाद झुक सको 

चुनावी ड्रामा जारी: हाथ जोड़ झुकीं प्रतिमा बागरी, उमा भारती ने कहा उतना ही झुको जितना चुनाव जीतने के बाद झुक सको 

  • ​​​​ सभा में वोट बटोरने की राजनीति जारी
  •  हाथ जोड़ झुकी प्रतिमा बागरी
  •  उमा भारती ने कहा जितना झुको जितना जीतने के बाद झुक सको 

रैगांव: मध्य प्रदेश में 3 विधानसभा क्षेत्र लोकसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं वही 2 तारीख को परिणाम घोषित किए जाएंगे. नेताओं की चुनावी सभा जारी है. स्टार प्रचारक चुनावी क्षेत्रों में जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं, इसी बीच उमा भारती रैगांव विधानसभा में प्रचार के लिए पहुंची.

सभा चल रही थी, चुनावी भाषण के माध्यम से उमा भारती जनता का विश्वास जीतने की कोशिश कर रही थी इसी बीच रैगांव प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने झुककर जनता का अभिवादन किया. वीडियो में देखा जा रहा है कि प्रतिमा बागरी अभिवादन के दौरान कुछ ज्यादा ही झुक रही हैं. इस पर उमा भारती ने कहा कि उतना ही छू को जितना चुनाव जीतने के बाद झुक सको. और फिर बस क्या था, दोबारा से प्रतिमा बागरी ने अभिवादन किया और इस बार वह उतना नहीं जो कि जितना वह पहली दफा चुकी थी.

 इस वीडियो से साफ समझा जा सकता है कि यह नेता चुनाव के पहले कुछ होते हैं और चुनाव के बाद इनके रवैये किस तरह से बदल जाते हैं.

 देखें वीडियो:-

https://twitter.com/brajeshabpnews/status/1452467528802836483?t=nFaZtVSq8XBSPtllIZBeXA&s=19

चुनाव जीतने के पहले खूब ड्रामेबाजी होती है लेकिन जब जीत मिल जाती है और जीत का खुमार चढ़ने लगता है तो चुनाव से पहले दंडवत होने वाले नेता चुनाव जीतने के बाद जनता से सीधे मुंह बात तक नहीं करते.

अभी उपचुनाव होना है तो यह नेता वोट बटोरने की राजनीति में कुछ भी कर सकते हैं, पर जीत दर्ज कराने के बाद इनका बदलता रवैया कुछ नया नहीं है.

 आगे देखना होगा कि 2 अक्टूबर को परिणाम आने के बाद इन नेताओं का जनता के प्रति क्या रुख रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button