सभी खबरें

राहुल ने शेयर किया पीएम मोदी का वीडियो ,कहा" मैं नहीं, मोदी मांगे माफ़ी "

नई दिल्ली :-राहुल गाँधी ने आज एक ट्वीट में कहा कि पीएम मोदी को माफ़ी मांगने की ज़रूरत है ,उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है ,पूर्वोत्तर को जला दिया है। राहुल गाँधी ने मोदी की एक क्लिप शेयर करते हुए यह कहा कि आज ऐसे भाषण की वजह से पूरे देश में हिंसा हो रही है ,पूर्वोत्तर में हिंसा हो रही है ,कश्मीर में हिंसा हो रही है। जिसकी एकमात्र वजह है मोदी द्वारा दिए गए ऐसे भड़काऊ भाषण। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने माफ़ी मांगने से साफ़ इंकार करते हुआ कहा कि मैं माफ़ी नहीं मांग सकता,माफ़ी मोदी को मांगनी चाहिए ,क्योंकि नरेन्द्र मोदी ने मंच साझा करते हुए दिल्ली को रेप कैपिटल कहा है। 

 

Modi should apologise.

1. For burning the North East.

2. For destroying India’s economy.

3. For this speech, a clip of which I'm attaching. pic.twitter.com/KgPU8dpmrE

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) December 13, 2019

 

राहुल गाँधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मेक इन इंडिया की बात करते हैं यहाँ जहाँ  देखो रेप इन इंडिया बना हुआ है। राहुल का कहना है की ध्यान भटकाने की भरपूर प्रयास भाजपा कर रही है जिससे उनकी छवि पर कोई गाज न गिरे। 
राहुल गांधी के ऐसे बयान पर आज लोकसभा में जमकर बहसबाजी हुई। स्मृति ईरानी समेत कई अन्य महिला सांसदों ने राहुल गाँधी से माफ़ी की मांग की। पर राहुल ने कोई माफ़ी नहीं मांगी। भाजपा के हंगामे को देखते हुए स्पीकर ओम बिरला ने संसद की कार्यवाही को स्थगित कर दिया है। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button