सभी खबरें

"जनसेवक" ज्योतिरादित्य सिंधिया एक मिनट के लिए आए जनता के सामने, दिया ये संदेश, और हो गए गायब!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने आम जनता से मास्क (Mask)  लगाने की अपील की हैं। साथ ही मास्क लगाने को लेकर लोगों को जागरूक भी किया हैं। 

दरअसल, बीजेपी युवा मोर्चा (BJP Youth Morcha) ने एक कैंपेन सेल्फी विद मास्क (Selfie With Mask) की शुरुआत की हैं। इस कैंपेन को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन मिला हैं। बता दे कि उन्होंने खुद मास्क लगाकर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने लोगों से ये अपील की हैं। 

 

https://twitter.com/JM_Scindia/status/1255052546626007041?s=19

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए हमें सतर्क रहना होगा। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि घर से बाहर ही न निकले, अगर निकले तो मास्क ज़रूर लगाए। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अपने आस पास के इलाकों में भी ये संदेश दें, और लोगों को जागरूक करते रहे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि हम पीएम मोदी (PM Modi)  के नेतृत्व में ये लड़ाई लड़ रहे हैं। पूरा देश एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और विशेषज्ञों की सलाह अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करें। हम इस वैश्विक महामारी से ज़रूर जीतेंगे। 

बताते चलें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा से ही लोगों की सेवा करने की बात करते आए हैं। बीजेपी का दामन थामते समय भी उन्होंने जनसेवक (Public Servant) होने की बात कही थी। लेकिन इस वैश्विक महामारी में उनको अब तक जनसेवा का कोई भी काम करते नहीं देखा गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button