सभी खबरें

MCU की घटना पर बोली प्रज्ञा ठाकुर, कहा- मप्र पुलिस कांग्रेस की गुलामी में छात्रों का भविष्य छीन रही है.

भोपाल/ आयुषी जैन। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में पिछले दिन छात्रों के उग्र प्रदर्शन के बाद प्रज्ञा ठाकुर के तीखे बोल सामने आये है. हम आपको बता दें कि छात्रों ने यह प्रदर्शन जातिवाद टिप्पणी के विरोध में किया, दरअसल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर दिलीप मंडल ने जाति सम्बंधित ट्वीट किया, जिसके बाद छात्रों का इतना भयानक और उग्र रूप देखने को मिला। छात्र इतने बेकाबू हो गए कि उन्हें संभालने के लिए पुलिस को छात्रों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना पड़ा.

पत्रकारिता विश्वविद्यालय की घटना को देखकर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने मप्र पुलिस को कांग्रेस का गुलाम कहा है, हालांकि साध्वी प्रज्ञा अपने अटपटे बयानों से अक्सर सुर्खियों में आ जाती है.
विवादों से घिरी रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया है कि-

 

भोपालMCU में छात्रों पर पुलिस की बर्बरता निन्दनीय है। ये निरंकुश पुलिस काँग्रेस की गुलामी मे छात्रों के भविष्य को छीन रही है।छात्रों के शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलकर उनको भयभीत कर रही है।
ये म.प्र.काँग्रेस शासन की तानाशाही छात्रों की पत्रकारिता को और निखारेगी।हिम्मत से ही न्याय है।

— Sadhvi Pragya Official (@SadhviPragya_MP) December 14, 2019

“>http://

MCU में छात्रों पर पुलिस की बर्बरता निन्दनीय है। ये निरंकुश पुलिस काँग्रेस की गुलामी में छात्रों के भविष्य को छीन रही है। छात्रों के शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलकर उनको भयभीत कर रही है।                                                             
ये म.प्र.काँग्रेस शासन की तानाशाही छात्रों की पत्रकारिता को और निखारेगी। हिम्मत से ही न्याय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button