सभी खबरें

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने नई दिल्ली को कहा "रेप की राजधानी", इसके पीछे है ये बड़ी वजह

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने नई दिल्ली को कहा “रेप की राजधानी”, इसके पीछे है ये बड़ी वजह 

 पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान भारत की राजधानी नई दिल्ली को दुनिया की रेप की राजधानी बताया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली रेप की राजधानी इसलिए है क्योंकि बॉलीवुड में ऐसी चीजें दिखाई जा रही है. प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि दुनिया का इतिहास बताता है कि लगातार बेहूदगी बढ़ती जा रही है सेक्स क्राइम बढ़ता जा रहा है. यह सिर्फ सरकार के कानूनों से नहीं रुकेगा,  लोगों को इसके खिलाफ खुद प्रतिबं होना होगा. 

 इसके साथ ही इमरान खान ने कहा कि इस वक्त फिल्मों से जनता को काफी असर पड़ रहा है फिल्मों में अश्लीलता तेजी से व्याप्त है और वह लगातार दिखाई जा रही हैं. लोग फिल्म देखकर ही उसके हिसाब से व्यवहार कर रहे हैं. 

बॉलीवुड में फ़िल्में 40 साल पहले जैसी बनती थीं, वैसी अब बिल्कुल भी नहीं बनती हैं और उसका असर समाज पर भी पड़ा है. लोगों का बर्ताव उनका नजरिया भी उसी तरह हो गया है जिस तरह से फिल्में दिखाई जा रही है. बॉलीवुड फ़िल्मों में अश्लीलता की भरमार है और इसका असर भी देख सकते हैं. दिल्ली दुनिया की रेप राजधानी बन गई है.”

इमरान ख़ान ने कहा कि उन्होंने इसीलिए तुर्की के टीवी ड्रामे की तरफ़ रुख़ किया ताकि हमारी अपनी चीज़ें स्थापित हो सकें.

 इसके साथ ही इमरान खान ने यह भी कहा कि रेप करने वाले लोगों को सड़कों पर लटका देना चाहिए. साथ ही यह  बात भी बताई कि वह नया पाकिस्तान बनाना चाहते हैं जिसकी प्रक्रिया काफी लंबी है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button