सभी खबरें

अजमेर में 12 घंटे में सामने आए 79 नए कोरोना पॉजिटिव केस, दरगाह इलाका सील, प्रशासन अलर्ट पर

अजमेर कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अचानक से राजस्‍थान का बड़ा हॉट-स्पॉट (Hot spot) बन गया हैं। अजमेर में महज 12 घंटे के भीतर 79 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

सबसे ज़्यादा चिंता यह है कि यह सभी पॉजिटिव केस एक ही इलाके में सामने आ रहे हैं। इन 79 में से 35 मंगलवार देर रात को सामने आए थे। वहीं, बुधवार को सुबह आई प्रदेश के कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट में 44 नए केस अजमेर के हैं। इसके साथ ही अजमेर में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 103 पर जा पहुंचा हैं। यहां सात में दिन 98 पॉजिटिव सामने आ चुके हैं।

ये सभी केस दरगाह थाना इलाके के मुस्लिम मोची क्षेत्र के हैं। इसके बाद इस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया हैं। मेडिकल टीमों ने पूरे इलाके में स्क्रीनिंग, सर्वे और सैंपलिंग का काम चालू कर रही हैं। मंगलवार रात को 35 नए केस सामने आने के बाद सभी को जेएलएन (JLN ) अस्पताल  के कोविट -19 वार्ड में भर्ती किया गया था।

वहीं, कई अन्य लोगों को ख्वाजा मॉडल स्कूल में क्वारेंटाइन किया गया हैं। उसके बाद बुधवार सुबह यहां 44 केस और सामने आने के बाद प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट  पर आ गया।  12 घंटे में पॉजिटिव मामला आ जाने से  अब अजमेर में कविट -19  संक्रमित मरीजों की संख्या 100 को पार कर गई हैं। अब यहां 103 केस हो गए हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button