सभी खबरें

आज रात प्रधानमंत्री का कोरोना से बचाव पर सम्बोधन

नई दिल्ली :– आज रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से बचाव के लिए पूरे देश को सम्बोधित करेंगे। इससे पूर्व पीएम ने SAARC देशों से चर्चाएं की। लगातार पूरे विश्व भर में कोरोना का खतरा मंडराता जा रहा है। ऐसे में देश की स्थिति लगतार बिगड़ती जा रही है। इटली में कोरोना से सबसे ज़्यादा मौत हो चुकी है।  

पीएमओ की ओर से जारी ट्वीट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च 2020 को रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह COVID -19 से जुड़े मुद्दों और उस पर काबू पाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में बताएंगे। एक अन्य ट्वीट में पीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कोरोना संकट से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। इसमें भारत की तैयारियों को और पुख्ता करने के तौर-तरीकों पर चर्चा हुई।
यूरोप में कोरोना वायरस संक्रमण से मौतों की संख्या एशिया में मरने वाले लोगों की संख्या से अधिक हो गई है। एएफपी आंकड़े के अनुसार यूरोप में कोरोना वायरस से 3,421 लोगों की मौत हुई है जबकि एशिया में 3,384 मौत हुई है। इस महामारी का शुरूआती केन्द्र बिंदु चीन था
पीएम मोदी ने राज्य सरकारों, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ, सेना और अर्धसैनिक बलों के साथ ही उड्डयन क्षेत्र, म्यूनिसिपल स्टाफ समेत उन सभी का धन्यवाद किया, जो कोरोना का मुकाबला करने में जुटे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button