सभी खबरें

इंदौर के हॉस्पिटल से भागे दो कोरोना के मरीज़, मचा हड़कंप, जारी किया गया हाई अलर्ट

मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इंदौर में अब तक 20  पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इस समय कोरोना इंदौर में दूसरे स्टेज पर है यदि ये तीसरी स्टेज पर आ गया तो इंदौर में हालात बेहद गंभीर हो सकते हैं। 

वहीं, इन सबके बीच इंदौर के एमआरटीबी हॉस्पिटल से दो मरीज आज भाग गए थे जिनमें से एक मरीज़ कोरोना पॉजिटिव है और दूसरा मरीज़ कोरोना संदिग्ध हैं। जिसकी पुष्टि खुद इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने की हैं। 

हालांकि, स्वास्थ्य विभाग की टीम, पुलिस व प्रशासन की टीम ने उन्हें दोबारा अस्पताल लाकर भर्ती करा दिया हैैं। बताया जा रहा है कि वो दोनों अपने घर जाने के बजाय एक रिश्तेदार के घर पहुंच गए थे। जहा से उन्हें वापस लाया गया। वहीं, डॉ. जाडिया की माने तो दो लोग जिस घर पर गए थे उसे कोरोंटाइन कर दिया गया। इसके अलावा डॉ जाडिया ने बताया कि जिस व्यक्ति की मदद से ये लोग भागे थे उसकी भी जांच कराई जाएगी।

इधर, इंदौर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ते देख अब इंदौर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया हैं। सोमवार से इंदौर में पूरी तरह से घरों के बाहर निकलने वालों पर पुलिस की सख्ती रखने के निर्देश जारी कर दिये गये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button