मप्र के इकलौते सांसद नकुलनाथ कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची से गायब, भाजपा ने ली चुटकी

मप्र के इकलौते सांसद नकुलनाथ कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची से गायब, भाजपा ने ली चुटकी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - शनिवार को कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची (Congress Star Campaigner List) जारी कर दी हैं। इस सूची में 30 दिग्गज नेताओं को शामिल किया गया हैं। जबकि हैरान करने वाली बात ये है कि इस सूची में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम नहीं हैं। जबकि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे एवं मप्र के इकलौते सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) का नाम भी इस सूची में नहीं हैं।

सुत्रों की माने तो नकुलनाथ का नाम लिस्ट में शामिल ना करना कांग्रेस की रणनीति भी हो सकती हैं। लेकिन अब इसको लेकर भाजपा ने इसका घेराव शुरू कर दिया हैं। भाजपा ट्विटर के माध्यम से इसको लेकर कांग्रेस पर तंज कस रहीं हैं। 

BJP के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी (BJP State Spokesperson Rahul Kothari) ने ट्वीट कर लिखा - कि कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में मप्र से एकमात्र सांसद नकुल नाथ का नाम ग़ायब है, कुछ दिनों पहले तक तो नकुल नाथ प्रदेश के युवाओं का नेतृत्व करने की बात कर रहे थे।’घर में घमासान’ तगड़ा हैं। 

बताते चले कि इस से पहले भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भाजपा स्टार प्रचारकों की सूची (Congress Star Campaigner List) में उनका नाम 10वें नंबर पर था, जिसको लेकर कांग्रेस ने खूब चुटकियां ली थी। अब भाजपा कांग्रेस की सूची पर तंज कस रहीं हैं।