सभी खबरें

निर्दलीय विधायक "शेरा" को किया गया कोरेंटाइन, नहीं ले पाएंगे "मंत्री पद" की शपथ….!

मध्यप्रदेश/बुराहनपुर – मध्यप्रदेश के बुराहनपुर से आने वाले निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (surendra singh shera) शायद इस बार मंत्री नहीं बन पाएंगे। पूर्व की कमलनाथ सरकार (Kamalnath Sarkar) को समर्थन देने वाले शेरा ने सत्तापरिवर्तन होते ही अपना पाला पलट लिया और कमलनाथ का हाथ छोड़ शिवराज (Shivraj) का दामन थाम लिया। मालूम हो की कभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शेरा को मंत्री बनाने की बात कही थीं। विधायक शेरा (MLA Shera) का कमलनाथ सरकार को समर्थन देने के पीछे मंत्री पद का आफर था। लेकिन हैरत की बात यह है कि कमलनाथ ने उन्हें मंत्री (Minister) बनाया नहीं बनाया। 

सत्तापरिवर्तन होते ही शेरा ने पार्टी बदली, सोचा कि बीजेपी की तरफ से मंत्री पद मिल जाएगा। लेकिन शायद मंत्री बनना उनकी किस्मत में नहीं।

बता दे कि शेरा के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के चलते अब उन्हें कोरेंटाइन (Quarantine) में कर दिया गया हैं। शेरा के घर के बाहर बाकायदा कोविड-19 ( Vivir 19) का पोस्टर लगाकर यह कह दिया गया है कि इस घर में ना जाएं। इस तरह 14 दिन तक अभी शेरा बाहर नही निकल सकते।

इधर, कुछ ही दिनों पहले सीएम शिवराज ने नैनो कैबिनेट (Nano Cabinet) का गठन कर लिया हैं। नैनो कैबिनेट के गठन के बाद ये खबर सामने आई थी के मई की शुरुआती हफ्ते में शिवराज अपने मंत्रिमंडल (Cabinet) का विस्तार कर लेंगे। यदि ऐसा ही रहा तो शेरा के बाहर आने से पहले मंत्रिमंडल शपथ ले चुका होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button