सभी खबरें

BJP नेता के फार्म हाउस पर चल रहा था जुआ, पुलिस ने दबिश देकर 4 जुआरियों को पकड़ा, थाना प्रभारी लाइन अटैच

मध्यप्रदेश/मुरैना – मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस थाना क्षेत्र से बड़ा मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने भाजपा नेता के फार्म हाउस पर चल रहे जुए के फड़ पर छापेमारी की हैं। बताया जा रहा है कि एसपी एसके पाण्डेय को इस बारे में सुचना मिली थी, जिसके बाद उनके आदेश पर पहाड़गढ़ पुलिस ने जुए के फड़ पर घेराबंदी करके दबिश दी तो जुआरियों में हड़कंप मच गया। इसमें कैलारस पुलिस की भी संलिप्तता हैं। 

इस दौरान कई चालाकी से भाग निकले और करीब 4 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से करीब 16 हजार रुपये, 2 मोबाइल और 17 मोटरसाइकिल जब्त की हैं।

बताया जा रहा है कि यहां मुरैना से लेकर ग्वालियर, राजस्थान के धौलपुर व शिवपुरी क्षेत्र तक के जुआरी आते थे। जबकि जुए का यह फड़ एक भाजपा नेता द्वारा चलवाया जा रहा है, यह फॉर्म हाउस भी उसी का हैं। फ़िलहाल भाजपा नेता के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही हैं। जबकि मोटरसाइकल के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जुआरियों की तलाश की जा रही हैं। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कैलारस थाने को बिना सूचिक किए पहाड़गढ़ थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह गौर को कैलारस में जुए के फड़ पर छापामार कार्रवाई करने के निर्देश दिए, ताकी खुलासा हो सके।

वहीं, इस लापरवाही के चलते एसप ने कैलारस थाना प्रभारी प्रवीण कुमार चौहान को लाइन अटैच कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button