सभी खबरें

MP : कांग्रेस विधायक ने PM Modi का जताया आभार, सियासी गलियारों में हलचल तेज़ 

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मंगलवार की सुबह ग्वालियर के पुरानी छावनी क्षेत्र में एक ऑटो को तेज रफ़्तार बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी थी जिससे ऑटो में सवार 12 महिलाएं और ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद 13 मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra मोदी) द्वारा प्रधानमंत्री रहत कोष से 2 – 2 लाख रुपये की अतिरिक्त सहायता राशि और गंभीर घायलों को 50,000 -50,000 रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया। जिसपर ग्वालियर जिले की ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया हैं। 

पीएमओ की तरफ से एक ट्वीट करते हुए कहा गया था कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई सड़क दुर्घटना से अत्यंत दुख पहुंचा है। मृतकों के परिजनों के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं:- पीएम मोदी नरेंद्र मोदी 

वहीं, कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा की – किसी के जीवन की कोई क़ीमत नहीं हो सकती पर माननीय प्रधानमंत्री जी का ह्रदय से आभार जो उन्होंने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहयोग दिया। यदि भविष्य में कोई ऐसी योजना भी बनाई जाए जहां परिजनों को स्थाई रोज़गार भी मिल सके तब पीड़ित परिवार की वास्तविक मदद होगी और सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

बता दे कि कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने एडीएम रिंकेश वैश्य और अन्य अधिकारियों से स्पष्ट कहा कि जो सहायता राशि घोषित हुई है उसक आश्वासन नहीं राशि चाहिए और तत्काल चाहिए। इधर, कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक द्वारा इस तरह खुले आम सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताने के बाद राजनैतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button