सभी खबरें

अब हमे जमीन पर उतरने के लिए मजबूर न करें "शिव राज" सरकार – अरुण यादव

मध्यप्रदेश/खरगोन – देश समेत प्रदेश में इस समय लॉक डाउन की स्तिथि बनी हुई हैं। बढ़ते हुए कोरोना के कहर को देखते हुए पीएम मोदी ने देशभर में 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया था। लॉक डाउन के दौरान किसी को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं हैं। साथ ही पुलिस भी लोगों को इस लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवा रही हैं।

हालांकि, प्रदेश में लॉक डाउन के दौरान घरों से बाहर सड़कों पर निकलने वाले लोगों से पुलिस सख्ती से पेश आ रही हैं। कई जगहों से पिटाई के मामले भी सामने आए हैं। हालही में एक घटना खरगोन से सामने आई हैं। जहां पुलिस की पिटाई से युवक की मौत का आरोप परिजनों ने लगाया हैं।

अब इस मामले ने प्रदेश में तूल पकड़ लिया हैं। कांग्रेस इस मामले को लेकर शिवराज सरकार को घेरी हई हैं। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर सरकार पर करार निशाना साधा हैं।

अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा की – महेश्वर तहसील के आदिवासी टीबु मेड़ा की राशन खरीदने निकलने पर पुलिस द्वारा की गई पिटाई से मौत का मामला सामने आया है, यह घटना बहुत दुःखद एवं पीड़ादायक हैं। सरकार इस मामले मे कड़ी कार्यवाही करे और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। हमे जमीन पर उतरने के लिए मजबूर न करे शिवराज सरकार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button