सभी खबरें

मप्र को कोरोना के माह संकट में डालने वाले कमलनाथ, एक मां के दो बेटे कांग्रेस और जमाती है – भाजपा विधायक

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आमने सामने हैं। दोनों ही पार्टियों के बीच जमकर जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं। दरअसल, इस समय मध्यप्रदेश में कोरोना (Corona) ने अपना कहर बरपाया हुआ हैं। जहां कांग्रेस इस गंभीर महामारी के लिए बीजेपी को दोष दे रही है, वहीं बीजेपी इसका जिम्मेदार कांग्रेस को ठहरा रही हैं। 

इसी कड़ी में आज भोपाल से हुजूर से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कांग्रेस के खिलाफ बड़ा बयान दिया हैं। भाजपा विधायक ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना के महा संकट में मध्य प्रदेश को डालने वाले कमलनाथ (Kamal nath) और कांग्रेस हैं। प्रदेश में कोरोना फैलने की जिम्मेदार कांग्रेस हैं। उन्होंने कहा कि अगर पहले ही प्रदेश में हमारी सरकार होती तो मध्य प्रदेश आज ग्रीन जोन मेें होता। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा एक मां के दो बेटे कांग्रेस और जमाती हैं। 

हुजूर विधायक ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना मुंह बंद रखे तो ज्यादा बेहतर होगा अन्यथा उनको और भी तरीके से बातें बताना हमको आता हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि अब प्रदेश में हमने कोरोना (Corona) को फैलने से रोक लिया हैं। हमारी सरकार इस गंभीर महामारी से निपटने के लिए पर मुमकिन प्रयास कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश को कोरोना मुक्त किया जाएगा। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button