सभी खबरें

Guna: 16 साल बाद गुना पहुंचे मोहन भागवत, जेड प्लस की कड़ी सुरक्षा के बीच छात्रों को करेंगे संबोधित

मध्यप्रदेश/गुना – राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय “युवा संकल्प शिविर” में शामिल होने शुक्रवार देर रात गुना पहुंचा। मोहन भागवत 16 साल बाद गुना पहुंचे हैं। इस से पहले वो 2004 में गुना आए थे। बता दे कि जेड प्लस की कड़ी सुरक्षा के बीच गुना पहुंचे मोहन भागवत आज गुना के कॉलेज में छात्रों को संबोधित करेंगे।

मोहन भागवत गुना में विद्यार्थी शिविर का भी शुभारंभ करेंगे। 16 जिलों के 1700 छात्र संघ की इस पाठशाला में शामिल होंगे। इसके अलावा छात्रों को सीएए-एनआरसी की जानकारी देने के लिए शिविर में पु्स्तकें भी बांटी जाएगी। जिससे सीएए के बारे में स्वयंसेवकों पूरी जानकारी ले सकेंगे। 

दरअसल, देशभर में जिस तरह से सीएए को लेकर धरना प्रदर्शन हो रहे है, उसके बाद देश भर में जनजागरण अभियान चलाया गया हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत एनआरसी को लेकर चल रहे वातावरण को लेकर गुना में छात्रों से संवाद करेंगे। 

सुरक्षा के किये गए कड़े इंतेज़ाम 

शिविर में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के अलावा प्रचार प्रमुख अरुण कुमार व सैंकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। जानकारी के अनुसार शिविर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी राजपत्रित अधिकारियों सहित 150 से अधिक पुलिस जवानों की तैनाती की गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button