सभी खबरें

प्रशासन की अनदेखी लॉकडाउन के बीच मेंटेनेंस, सुबह-शाम कभी भी बंद हो रही बिजली

 मध्यप्रदेश/जबलपुर -: लॉकडाउन में घरों के अंदर रहना मुश्किल है, ऐसे में बिजली कटौती उपभोक्ताओं को बेचैन कर रही  है। कभी भी बिजली बंद हो जाती है। फॉल्ट बार-बार आ जाता है। बिजली ट्रिप होती है। बिजली कटौती का पुराना वक्त लौट आया। कई जगह तो सुबह टीवी धारावाहिक के वक्त बिजली बंद हो रही है जो लोगों में बड़ी नाराजगी पैदा कर रही है। इधर विभाग का कहना है कि मेंटेनेंस का काम शुरू हो चुका है। जिस वजह से बिजली बंद हो रही है। पूरे लॉकडाउन ऐसा ही चलेगा।

 

तापमान लगातार बढ़ रहा है ऐसे में बिजली भी आंख मिचोली कर रही है। सुबह से बिजली कई इलाकों में बंद हुई है। दोपहर को चालू हुई तो उसके बाद दूसरे इलाकों में सप्लाई ब्रेक हो गई। शाम को हवा के झोंके से कई जगह बंद हुई।अब दिनभर लोग बिजली के बंद-चालू होने से परेशान हुए।

नगर संभाग पश्चिम में सुबह से मेंटेनेंस के लिए व्यावसायिक इलाकों को चुना गया। इस दौरान करमचंद चौक, तैय्यब अली, श्रीनाथ की तलैया इलाकों में सप्लाई सुबह 7 बजे से बंद हुई। जो दोपहर 11 बजे चालू हो पाई। इसके बाद महाराजपुर, अधारताल, गोकलपुर बस्ती में दिन में कई बार बिजली बंद हुई। सिविल लाइन, पचपेढ़ी, ओमती, मदार टेकरी, लालमाटी इलाके से भी बिजली व्यवस्था को लेकर शिकायतें मिली। शाम को आंधी चली तो कई जगह लाइन टूटी।कहा जाता है कि सुरक्षा के लिहाज से कंपनी ने सप्लाई कुछ वक्त के लिए बंद की ताकि कोई फॉल्ट न आए। इधर कई जगह देर रात तक बिजली सुधार का लोग इंतजार करते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button