सभी खबरें

ये नखरे धोखेबाजी में बदल जाएंगे, सोचा न था, इनका हाल भी अब कुमारस्वामी की तरह होगा, बीजेपी का शिवसेना पर तंज 

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में शिवसेना के बीजेपी से अलग हो जाने के बाद बीजेपी ने शिवसेना पर हमला बोलना शुरू कर दिया हैं। दरअसल इस बार भी महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा। लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों में खीचतान चलता रहा, जिसके कारण शिवसेना ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया। 

शिवसेना का साथ छोड़ते ही बीजेपी  भी सरकार बनाने से पीछे हट गई। अब शिवसेना सरकार बनाने को लेकर दूसरी पार्टियों से समर्थन लेने में जुटी हुई हैं। लेकिन अब तक शिवसेना को समर्थन नहीं मिल सका हैं। इसी बीच बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता और नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट कर शिवसेना पर करारा तंज कसा हैं। 

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट करते हुए लिखा की – शिवसेना का क्रमिक विकास..बाला साहेब की सेना से सोनिया सेना तक। 

इसके अलावा एक अन्य बीजेपी नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा की – “हम तो समझते थे कि हिंदुत्व की समान विचारधारा के कारण कभी शिवसेना गैर बीजेपी दलों की तरफ मुंह उठाकर देखेगी भी नहीं। पार्टी को लगा था कि शिवसेना पहले की तरह चिर-परिचित नखरे दिखा रही हैं। मगर ये नखरे एक दिन धोखेबाजी में बदल जाएंगे, इसकी तो उम्मीद नहीं थी। 'इनका' हाल भी कर्नाटक के कुमारस्वामी की तरह होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button